Sushant Singh Rajput, Salman Khan, Karan Johar, Ekta Kapoor, (Source: Instagram | @sushantsinghrajput, @beingsalmankhan, @karanjohar, @ektarkapoor)
Sushant Singh Rajput, Salman Khan, Karan Johar, Ekta Kapoor, (Source: Instagram | @sushantsinghrajput, @beingsalmankhan, @karanjohar, @ektarkapoor)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। उनके जाने के बाद बॉलीवुड में नेपोटिस्म की बातें होने लगी। कहा जाने लगा के बॉलीवुड के बड़े बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स ने उन्हें काम देना बंद कर दिया था। इतना ही नहीं, ये भी कहा जाने लगा के सुशांत से उनकी मूवीज़ भी छीनी जाने लगी थी। इसी बात को लेकर कुछ घंटे पहले सलमान खान, एकता कपूर, करण जोहर, संजय लीला भंसाली समेत और भी कुछ लोगों के खिलाफ बिहार में पुलिस केस फाइल कर दिया गया है।

ऐएनआई  की रिपोर्ट्स की मानें तो ये केस बिहार के मुजफ्फरपुर में, एडवोकेट सुधीर कुमार ने किया है। उनका मानना है के सुशांत के सुसाइड में संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, करण जोहर और सलमान खान का कनेक्शन है।

एडवोकेट सुधीर ने कहा –

मैंने आईपीसी की धारा 306, 109, 504, और 506 के तहत सुशांत के सुसाइड केस में कनेक्शन होने के कारण 8 लोगों के अगेंस्ट केस फाइल किया है, जिनमे करण जोहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर भी हैं। शिकायत में मैंने आरोप लगाया है के सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से निकाल दिया गया था और उनकी कुछ फिल्में रिलीज़ नहीं हुई थी। ऐसी सिचुएशन बना दी गई थी के उन्हें ये बड़ा स्टेप लेने पर मजबूर होना पड़ा।

यहाँ देखिये –

पुलिस कम्प्लेन वाली बात पर निराश होकर एकता कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है।

एकता ने कहा –

सुशांत को कास्ट ना करने पर मुझपर केस करने के लिए थैंकयू, जबकि मैंने ही उसे लॉन्च किया था। मैं बहुत ज़्यादा अपसेट हूँ के किस तरह से थेओरीज़ को लपेटा जा रहा है। प्लीज़ फ्रेंड्स और फॅमिली को शान्ति से शोक मानाने दो। सच की जीत होगी। यकीन नहीं हो रहा है।

यहाँ देखिये एकता का पोस्ट –

आपका क्या कहना है इस बारे में?