MissMalini logo
संजय लीला भंसाली ने बाजीराव मस्तानी में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे दोनों को किया था रोल ऑफर

संजय लीला भंसाली ने बाजीराव मस्तानी में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे दोनों को किया था रोल ऑफर

Yashi Verma
Sushant Singh Rajput, Sanjay Leela Bhansali, Ankita Lokhande, (Source : Instagram | @sanjayleela, @lokhandeankita)

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद नेपोटिज़म और फेवरेटिज़म को लेकर काफी चर्चाएँ होने लगी थी। इन चर्चाओं के बीच इंडस्ट्री के जिन लोगों के नाम सबसे ज़्यादा लिए गए थे वो थे करण जोहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनन्या पांडे और संजय लीला भंसाली। बात करें संजय लीला भंसाली के बारे में, तो कुछ ही दिन पहले भंसाली जी को सुशांत की डेथ के मामले में पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन भी बुलाया गया था। उन्होंने ये खुलासा किया था के उन्होंने सुशांत को फिल्म ऑफर की थी, लेकिन सुशांत ले नहीं पाए क्योंकि वो यशराज फिल्म्स के साथ शेखर कपूर की फिल्म पानी पर काम कर रहे थे, और उन्होंने दोबारा पूछा नहीं।

और अब इसको लेकर एक नई अपडेट मिली है। बॉलीवुड हंगामा  की रिपोर्ट्स की मानें तो भंसाली जी ने ना सिर्फ सुशांत को, बल्कि उनकी तब की गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी एक रोल ऑफर किया था। फिल्म बाजीराव मस्तानी से जुड़े एक सोर्स ने पोर्टल को बताया के जब सुशांत ने फिल्म के लिए मना कर दिया, उसके बाद मिस्टर भंसाली ने एक बहुत ही इम्पॉर्टेंट लावणी डांस नंबर प्लान किया था, जिसमे वो अंकिता को लेने वाले थे, लेकिन ये हो नहीं पाया।

ख़बरों की मानें तो संजय जी अंकिता के साथ थ्री फिल्म डील साइन करना चाहते थे, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया। और किसी और एक्ट्रेस को डांस नंबर के लिए साइन करने की जगह भंसाली जी ने वो गाना हटा ही दिया।

आपका क्या कहना है इस बारे में ?