एक्सक्लूसिव: कसौटी ज़िंदगी के फेम शुभवि चोकसी और एरिका फर्नांडिस दुबई में साथ में मना रही हैं छुट्टियाँ

एक्सक्लूसिव: कसौटी ज़िंदगी के फेम शुभवि चोकसी और एरिका फर्नांडिस दुबई में साथ में मना रही हैं छुट्टियाँ

Yashi Verma

पैंडेमिक ने सभी की मेन्टल और फिज़िकल वेल बींग पर काफी असर पहुँचाया है। जहाँ सभी पैंडेमिक खत्म होने का और सबकुछ नॉर्मल होने का इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं कसौटी ज़िन्दगी के की दो प्रिटी लेडीज़ हैं जो साथ में छुट्टियाँ मना रही हैं। मैं बात कर रही हूँ शुभवि चौकसी और एरिका फ़र्नांडिस की।

भले ही शुभवि और एरिका की इक्वेशन ऑन स्क्रीन अच्छी नहीं थी, लेकिन ऑफस्क्रीन ये दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। इतने अच्छे दोस्त, के एरिका, शुभवि और उनकी फैमिली के साथ दुबई में छुटियाँ मना रही हैं।

जब शुभवि से हमने उनकी ट्रिप के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा के कसौटी का पूरा परिवार, यानि पार्थ समथान, साहिल आनंद, पूजा बैनर्जी समेत एरिका और शुभवि काफी समय से ट्रिप प्लान कर रहा था जो हो नहीं पाया।

शुभवि ने कहा –

एरि और मैं काफी समय से ट्रिप प्लान कर रहे थे। सिर्फ हम दोनों ही नहीं, बल्कि साहिल, पूजा पार्थ हम सभी ट्रिप प्लान कर रहे थे जो हो नहीं पाई। एरिका यहाँ थोड़ा पहले आने वाली थी। लेकिन फॉर्च्युनेटली हम दोनों एक ही समय पर आए। और मैं बहुत खुश हूँ के हम वहाँ नहीं मिल पाते थे लेकिन दुबई में हम एक दूसरे के साथ बहुत टाइम स्पेंड कर रहे हैं। और ये एक कनेक्शन है के को-इंसिडेंटली मेरी और एरिका की दुबई ट्रिप एक साथ थी।

वैसे आपको बता दूँ, एरिका और शुभवि कसौटी के सेट पर भी काफी मस्ती करते थे। आइए आपको कुछ झलकियाँ देती हूँ।

यहाँ देखिये –


तो देखा आपने?

ये तो हुई शुभवि और एरिका की बात। मुझे कसौटी की पूरी कास्ट की सबसे अच्छी बात यही लगती है के ये सभी एक दूसरे के साथ एक परिवार की तरह रहते हैं और हम सभी कसौटी रीयूनियन, यानि पूरी कसौटी टीम के हॉलिडे पर जाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

आपका क्या कहना है?