बिगबॉस 14: शो के फिनाले में ये कंटेस्टेन्ट्स नहीं होंगे शामिल

बिगबॉस 14: शो के फिनाले में ये कंटेस्टेन्ट्स नहीं होंगे शामिल

Yashi Verma
BiggBoss 14, (Source: Instagram | @colorstv)
BiggBoss 14, (Source: Instagram | @colorstv)

इंडियन टेलीविज़न के सबसे ज़्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग शो, बिगबॉस का ये सीज़न कल यानि 21 फरवरी को खत्म होने वाला है। हिंदुस्तान की जनता ये जानने के लिए बहुत ही ज़्यादा एक्साइटेड है के रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली में से इस साल का विजेता कौन बनेगा।

कल बिगबॉस 14 का फिनाले है और ये फिनाले किसी ग्रैंड सेलिब्रेशन से कम नहीं होता है। हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेन्ट्स परफॉर्म करेंगे। खबरों की मानें तो रुबीना और राहुल एक साथ परफॉर्म करेंगे, एक परफॉरमेंस रुबीना और अभिनव शुक्ला का होगा, एक अली और जैस्मिन भसीन का होगा वहीं ये भी सुनने में आ रहा है के पवित्रा पुनिया और एजाज़ खान भी फिनाले में परफॉर्म करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ कंटेस्टेन्ट्स ऐसे भी होंगे जो फिनाले में शामिल नहीं होंगे। सुनने में आ रहा है के शहज़ाद देओल और सारा गुरपाल ने फिनाले में आने से मना कर दिया है क्योंकि उन्हें लगता है उनका एविक्शन फेयर नहीं था। उनके अलावा बाकी सारे कंटेस्टेन्ट्स फिनाले में शामिल होंगे।

भई अब तो हमें इंतज़ार है कल शाम का और ये जानने का के इस बार बिगबॉस की ट्रॉफी और विनिंग अमाउंट कौनसा कंटेस्टेन्ट ले जाएगा।