रणवीर सिंह तख्त से पहले करण जोहर की रोमैंटिक कॉमेडी में आएंगे नज़र?

Yashi Verma , 11 Aug 2020
Ranveer Singh, Karan Johar, (Source: Instagram | @ranveersingh, @karanjohar)
Ranveer Singh, Karan Johar, (Source: Instagram | @ranveersingh, @karanjohar)

करण जोहर की मैग्नम ओपस ‘तख़्त’ का जबसे अनाउंसमेंट हुआ था, तभी से हम इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड थे। और हों भी क्यों ना, इसकी स्टार कास्ट से लेकर कहानी तक सब चीज़ें बहुत ही अपीलिंग जो है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर जैसे बेहतरीन एक्टर्स नज़र आने वाले हैं। हालाँकि कोरोनावायरस की वजह से करण को इस फिल्म को बनाने का प्लान पोस्टपोन करना पड़ा।

आपको बता दूँ, ये रणवीर सिंह की पहली फिल्म होने वाली थी जिसे करण जोहर डायरेक्ट कर रहे हैं। लेकिन अब सुनने में आ रहा है के तख़्त से पहले रणवीर और करण एक और फिल्म के लिए कोलैब्रेट करेंगे और ये फिल्म एक रोमैंटिक कॉमेडी होगी। पिंकविला  के एक सोर्स ने इस बात का खुलासा किया।

सोर्स ने कहा –

करण पहले से ही इस साल की शुरुआत से एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे, जो वो डायरेक्ट करना चाहते हैं। जब कोरोना ऑउटब्रेक शुरू हुआ तब करण आलरेडी अपनी टीम के साथ बातचीत कर रहे थे और फिर उन्हों दूसरी वाली स्क्रिप्ट के साथ जाने का फैसला किया, जो उनके हाथ में थी। ये फिल्म एक रॉमकॉम है जिसमे करण माहिर हैं।

सोर्स ने ये भी बताया के फिल्म का आईडिया रणवीर को काफी पसंद आया।

सोर्स ने कहा –

ये फिल्म तख़्त की तरह ग्रैंड एन्सेम्बल वाली नहीं होगी, ये एक सोलो लीड हीरो की फिल्म होगी जिसमे रणवीर नज़र आएँगे। रणवीर और करण ने आईडिया डिसकस किया और उन्हें बहुत पसंद आया। सब चीज़ें जगह पर है और वो जल्द ही मूवी शुरू करने का स्केड्यूल डिसाइड कर लेंगे।

रणवीर की एक्टिंग को देखते हुए मुझे इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी